राजनीति

हार्दिक का साथ राहुल को नहीं आएगा रास, हारेंगे गुजरात, बोले केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा में राहुल गांधी एंड कंपनी चाहे जितना जोर लगा लें जीत भारतीय जनता पार्टी की ही होगी। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का साथ भी कांग्रेस के रास नहीं आएगा। जब नतीजे आएंगे तो बीजेपी के सिर पर ही ताज होगा। ये कहना है पीएमओ में राज्य मंत्री डॉ जितेन्द्र सिंह का। जितेन्द्र सिंह ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव करीब है और जैसे-जैसे इसके दिन नजदीक आ रहे हैं बीजेपी की स्थ‍िति और मजबूत होती जा रही है।

उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी गुजरात में जितना प्रयास करते हैं, उतनी ही तेजी से बीजेपी वहां पर आगे बढ़ती है। प्रजातंत्र की दृष्टि से यह भी बेहतर है कि राहुल गांधी ने अपने आप को चुनाव के मैदान में उतारा है और यह लोगों के लिए अच्छा है कि वह राहुल गांधी को परख सकेंगे कि वह कितने विजन वाले हैं और कितना बेहतर काम कर सकते हैं। जितेन्द्र सिंह ने दावा किया कि बीजेपी पर कांग्रेस और हार्दिक पटेल के समझौतों का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। क्योंकि हार्दिक पटेल और कांग्रेस का गुब्बारा वहां पर फूट चुका है।

जितेंद्र सिंह ने सिंह ने कहा कि युवा आज प्रश्न पूछता है कि राहुल गांधी और हार्दिक पटेल मिलकर किस तरीके से गुजरात को आगे बढ़ाएंगे। क्योंकि इनके पास न तो आरक्षण को लेकर कोई ठोस नीति है और ना ही उस पर काम करने या पहल करने की कोई जानकारी।कांग्रेस कहती हैं कि पहले बीजेपी को हराते हैं और फिर देखते हैं कि आखिर युवाओं के लिए किस तरीके से काम करना है पर गुजरात का युवा इस तरफ से बहलाया नहीं जा सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top