खेल

टेनिस सुपरस्टार सेरेना ने रचाई शादी, तोहफे में मेहमानों को दी ट्रॉफी

टेनिस में सबसे ज्यादा सिंगल्स ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम करने वाली बेहतरीन खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शादी कर ली है. सेरेना ने अपने बॉयफ्रेंड और Reddit के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन से अमेरिका के न्यू ऑर्लिंस में भव्य समारोह में शादी की.

करीब 2 महीने पहले सेरेना और एलेक्सिस की बेटी एलेक्सिस ओलंपिया का जन्म हुआ था. वैसे एलेक्सिस पहले ही सेरेना को प्रपोज कर चुके थे. लेकिन 23 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स जीतने वाली इस शानदार खिलाड़ी ने बेटी के जन्म के बाद शादी का फैसला किया था.

सेरेना-एलेक्सिस की शादी में टीवी स्टार किम कार्डाशियन, अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया और मशहूर गायिका बियोंसे ने भी शिरकत की. शादी में आए मेहमानों को यादगार के तौर पर सेरेना की जीती हुई मशहूर ट्रॉफियों की रेप्लिका यानि कॉपी दी गई.

लगातार 186 हफ्तों तक रैंकिंग में नंबर 1 रहने का रिकॉर्ड बनाने वाली सेरेना ने जनवरी 2017 में प्रेगनेंसी की शुरुआत में भी ऑस्ट्रेलियन ओपन खेला और उसे जीता था. इसके कुछ समय बाद सेरेना के बॉयफ्रेंड एलेक्सिस ने उन्हें प्रपोज किया और उनके प्रेगनेंट होने की खबर आई थी.

आपको बता दें कि सेरेना के पति एलेक्सिस भी एक जाना-माना नाम है.सोशल न्यूज वेबसाइट रेडिट के सह-संस्थापक होने के साथ ही उनके दूसरे बिजनेस भी हैं. 2012 में फोर्ब्स मैगजीन ने उन्हें को इंटरनेट का मेयर कहा गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top