खेल

बहन ने बताया क्या हैं गेंदबाज भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां, गांव में होगा भव्य रिसेप्शन

मेरठ। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इसी माह के अंत में परिणय सूत्र में बंधने जा रहे रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार की शादी आगामी 23 नवम्बर को तय हो गई है। नॉएडा में एचसीएल कंपनी में इंजीनियर नूपुर नागर और भुनेश्वर कुमार के बीच लम्बे समय से प्यार है और अब ये प्यार शादी का रूप में बदलने जा रहा है। दोनों आगामी 23 नवम्बर को मेरठ के होटल ब्रेवरा में सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे। गौरतलब है कि 4 अक्टूबर को ही नॉएडा में भुवनेश्वर कुमार की रिंग सैरेमनी हो चुकी है।
आज मेरठ के एक होटल में बकायदा प्रेस वार्ता करते हुए भुवनेश्वर के पिता किरणपाल और बहन रेखा ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 21 नवम्बर को उनके गंगानगर स्थित आवास पर घर पर ही होगी लग्न की रस्म होगी जिसके बाद अगले दिन 22 नवम्बर को मेरठ के गढ़ रोड़ स्थित होटल ब्रॉडवे इन में संगीत, मेहंदी और भात की रस्म अदायगी होगी। इस दौरान भुवनेश्वर के निजी दोस्त , परिवार और रिश्तेदार आदि रहेंगे। आगामी 23 नवम्बर को मेरठ के दिल्ली-देहरादून बाइपास पर स्थित होटल ब्रेवरा में दिन में शादी और रात में रिसेप्शन का कार्यक्रम रहेगा। शादी में कौन-कौन वीआईपी शिरकत करेंगे ये अभी स्पष्ट नहीं किया गया है।
इस कार्यक्रम में मीडिया की एंट्री होगी इस पर भी सस्पेंस बरकरार है। भुवनेश्वर के पिता ने बताया कि 26 नवम्बर को भुवनेश्वर कुमार के पैतृक गांव बुलन्दशहर में भी एक रिसेप्शन का आयोजन किया जायेगा और उसके बाद दिल्ली में एक पांच सितारा होटल में भी रिसेप्शन रखा जायेगा, जिसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है। इसमे न्यूजीलैंड टीम समेत टीम इण्डिया के सभी खिलाड़ी मौजूद रहेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top