उदयपुर

सुसाइड करने से पहले जवान ने FACEBOOK पर डाली पोस्ट, ‘BYE-BYE SUCIDE ME AND MY WIFE’

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में रविवार को एक आरएसी जवान ने अपनी राइफल से पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पत्नी की हत्या और खुद आत्महत्या करने से पहले इस जवान ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाली थी, जिसमें हत्या और आत्महत्या के बारे में खिला।

प्रताप नगर थाना इलाके के आरएसी बटालियन कैंपस में रहने वाले जवान मंजित सिंह अहलावत ने अपने फेसबुक पेज पर इस पूरे घटनाक्रम को लेकर लिखा कि “बाॅय-बाॅय सुसाइड मी एंड माई वाइफ”। साथ ही इसके बाद फिर से मंजित ने एक कमेंट भी डाला जिसमें खिला था “पूरे होशहवास में”।

मृतक मंजीत सिंह हरियाणा के झज्जर जिले का रहने वाला था और वह करीब 11 दिन पहले ही दिल्ली से ट्रांसफर होकर उदयपुर आया था। मंजित अपनी पत्नी मीनू, पांच साल का बेटा अंश और तीन वर्षीया बेटी पूर्वी के साथ आवासीय कैंपस में बने क्वार्टर में रहता था।

रविवार को मंजित सिंह अपने क्वार्टर आया और अपने दोनों बच्चों को क्वार्टर से बाहर भेज दिया। इस दौरान मंजित सिंह ने कमरे में का दरवाजा बंद कर लिया और पहले पत्नी मीनू का गोली मारी और फिर खुद ने अपनी सर्विस राइफल खुदकुशी कर ली।

कैंपस में गोली की आवाज सुनकर यहां रहने वाले सभी दौड़कर बाहर आए। सभी ने कमरें में दोनों के लहूलुहान शव को देखा तो उनके होश उड़ गए और सन्न रह गए। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर आई पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंप दिया।

हालांकि सुसाइड़ करने की कोई खास वजह तो सामने नही आई लेकिन पुलिस को कमरे से मंजित का लिखा हुआ सुसाइड़ नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि “मम्मी-पापा हमें माफ कर देना, मानसिक तनाव के चलते हम दोनों पति-पत्नी खुदकुशी कर रहे हैं। आप दोनों बच्चों का और खुद का ख्याल रखना”।

इस घटना के बाद मंजित के दोनों बच्चों और मां-पिता का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। हालांकि इस घटना के बाद पूरे कैंपस में सभी विचलित और सहमे हुए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top