खेल

भारत के खिलाफ अपना रिकार्ड बरकरार रखने की कोशिश करेंगे: सरफराज

India will try to maintain its record against India: Sarfraz

बर्मिंघम: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को भरोसा है कि उनकी टीम चैम्पियंस ट्राफी में चार जून को होने वाले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अपना शानदार रिकार्ड कायम रखेगी।

आईसीसी विश्व कप और टी20 को छोड़ दें तो पाकिस्तान का इस टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ रिकार्ड काफी अच्छा है जिसमें उसने पिछली भिड़ंत में दो मुकाबले जीते हैं और एक में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। उन्होंने टूर्नामेंट से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमारा चैम्पियंस ट्राफी में भारत के खिलाफ रिकार्ड बेहतर है, हालांकि दूसरे टूर्नामैंट में ऐसा नहीं है। हम उनके खिलाफ इस रिकार्ड को कायम रखना चाहेंगे और यह रोमांचित करने वाला है।

दोनों टीमों के खेल प्रेमियों के लिए यह मैच भले ही काफी विशेष हो लेकिन सरफराज ने कहा कि उनकी टीम एक बार में सिर्फ एक ही मैच पर ध्यान लगाएंगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास गंवाने के लिए कुछ नहीं है, हम सिर्फ अपना नैसर्गिक खेल खेलना चाहते हैं। हमने हाल में वेस्टइंडीज में एक बहुत ही अच्छी सीरीज खेली है, जिसमें खिलाडिय़ों ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। सरफराज ने कहा कि हमें इस टूर्नामेंट में बढिय़ा खेल दिखाने की उम्मीद है और हम इसे जीतना चाहते हैं। यह हमारे लिए काफी अच्छा समय है और हमने एजबेस्टन में काफी अभ्यास सत्र में अभ्यास किया है और हम इसमें खेलने के लिए तैयार हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top