जयपुर

रेप की घटना से जयपुर हुआ शर्मशार

Jaipur Shame Shame

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के बाहरी इलाके सांगानेर में आज सवेरे सडक़ किनारे बदहाल एवं जख्मी अवस्था में एक महिला के मिलने से हडकंप मच गया। स्थानीय नागरिकों द्वारा सडक़ पर अस्त-व्यस्त एवं बदहाल अवस्था में युवती के पडे होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे चिकित्सा सुविधा के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। सहायक पुलिस आयुक्त अशोक चौधरी ने बताया कि युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है और युवती द्वारा विरोध करने पर बलात्कारियों ने उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार करने के बाद उसे बदहवास हालत में सडक़ पर फेंक दिया गया।

उन्होंने बताया कि होश में आने के बाद युवती ने पुलिस को जानकारी दी कि सोमवार रात तीन युवक उसे सांगानेर से जबरन अपने साथ बाइक पर बैठा ले गए थे। सुनसान इलाके में ले जाने के बाद तीनों ने उसके साथ रेप करना चाहा। उसने विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया। बाद में उसके चेहरे पर ब्लेड से वार किया और गंभीर चोटें पहुंचाने की कोशिश की। उसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया। युवती ने पुलिस को बताया कि देर रात तीनों आरोपियों ने उसे सांगानेर इलाके में स्थित चौरडिय़ा पेट्रोल पंप के पास फेंककर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार युवती के साथ जमकर मारपीट हुई है। उसके चेहरे और कमर के निचले हिस्से में भी चोट के निशान मिले हैं।

वह अपना नाम नहीं बता पा रही है। हालांकि बोलचाल की भाषा यूपी की तरफ की लग रही है। वह अपने परिवार या अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी नहीं दे पा रही है। फिलहाल उसे मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर सरगर्मी से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top