जोधपुर

बोलरो में सवार होकर आए बदमाशों ने शराब के ठेके पर की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचा दुकान संचालक

Guerrillas, who came aboard the Bolero, indiscriminately firing on liquor contracts, hair-bald shopkeepers

शेरगढ़/जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर शहर के शेरगढ़ पुलिस थाना इलाके में एक शराब के ठेके पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार शेरगढ़ पुलिस थाना इलाके के खिरजां खास गांव में गुरुवार को शराब के ठेके पर दूसरी बार फिर से फायरिंग हुई है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को खिरजां खास गांव में संचालित शराब के ठेके पर बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने मुंह पर काला कपड़ा बांध रखा था इस कारण दुकान का संचालक उनके चहरे नहीं देख सका। आरोपियों ने शराब की दुकान के शटर पर व दुकान में रखे फ्रिज पर पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग कर 4 गोलियां चलाई। इस घटना से फ्रिज में रखी बीयर व शराब आदि की बोतलें टूट गई।

वहीं उस समय दुकान का मालिक भी वहीं बैठा था। लेकिन वह इस हादसे में बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवाई। लेकिन फिर भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ सके। पुलिस ने शेरगढ़, बालेसर, देचू आदि क्षेत्रों में नाकाबन्दी कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी इसी शराब की दुकान पर फायरिंग व तोड़ फोड़ की वारदात हो चुकी है। इस पर नया बेरा खिरजां निवासी भीवसिंह पुत्र भंवरसिंह ने चार आरोपियों के खिलाफ शेरगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस भी इन्ही आरोपियों पर शक के आधार पर नजर रखे हुए है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top