खेल

वार्नर के तूफान के आगे उड़ी केकेआर की टीम, लिया पिछले मैच की हार का बदला

आईपीएल 10 सीजन में शतक बनाने वाले वार्नर दूसरे बल्लेबाज हो गए हैं और वार्नर की इसी तूफानी पारी की बदोलत हैदराबाद की टीम ने केकेआर की टीम के आगे जीत के लिए 210 रनों के विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जिसके बाद जवाबी पारी में जब केकेआर की टीम मैदान पर उतरी तो 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 161 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई।
आपको बता दें कि केकेआर की टीम की तरफ से रोबिन उथप्पा ने 53 रन और मनीष पांडे ने 39 रनों की पारी खेली इन दोनों के अलावा कोलकाता की टीम की तरफ से कोई भी खिलाड़ी ज्यादा रन नहीं बना पाया। हैदराबाद की टीम की तरफ भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज और सिद्धार्थ कौल ने अपने अपने चार ओवर में दो दो विकेट हासिल किए।
आपको बता दें कि कोलकाता की टीम ने अब तक कुल 10 मैच खेले हैं और इन मेचों में से 8 मैच जीत कर वह टीमों की तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई है। इसके दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम ने भी कुल 10 मैच खेले हैं और इनमें से 6 मैच जीत कर इस तालिका में तीसरे नंबर पर बनी हुई है इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि हैदराबाद की टीम का एक मैच रद्द भी हो चुका है। बताया जा रहा है कि पिछले मैच में केकेआर की टीम ने हैदराबाद को 17 रनों से मैच हराया था और उसी का बदला इस मैच को जीत कर हैदराबाद की टीम ने लिया।
हैदराबाद की टीम की तरफ से वार्नर ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 20 गेंदों पर 50 और 43 गेंदों पर 100 रन पूरे कर लिए किए थे जब वह आउट हुए तब तक वह 59 गेंदों पर 10 चौके और 8 छक्के लगा चुके थे आपको बता दें कि वार्नर ने आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे तेज शतक लगाया। वार्नर को मैन ऑफ द मैच चुना गया ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top