खेल

शिव कपूर ने जीता हैरिटेज गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब

Shiv Kapoor won the title of Heritage Golf Tournament

नई दिल्ली। भारतीय गोल्फर शिव कपूर ने रविवार को पहला यींगडर हैरिटेज गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। कपूर ने अंतिम दौर में 8 अंडर 64 का बेहतरीन स्कोर बनाया। उन्होंने पहले 9 होल में तीन अंडर का स्कोर बनाया। उन्होंने अंतिम 7 होल में से 5 में स्कोर किया और आखिर में कुल 16 अंडर 272 के स्कोर के साथ शीर्ष पर रहे।

गेविन ग्रीन (67) और यिकुएन चांग (68) दोनों 14 अंडर के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर रहे। कपूर ने 2005 में वोल्वो मास्टर्स के रूप में अपना पहला एशियाई टूर खिताब जीता था। इसके बाद वह चार अवसरों पर दूसरे और तीन बार तीसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा वह अन्य 21 अवसरों पर चौथे और दसवें स्थान के बीच रहे थे। अन्य भारतीयों में सुजान सिंह (67) ने लगातार तीसरे दौर में 70 से कम का स्कोर बनाया। उन्होंने अंतिम पांच होल में से 4 में बर्डी बनाई। वह और हिम्मत राय (71) दोनों 5 अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त 22वें स्थान पर रहे।

पहले दौर के बाद दूसरे स्थान पर रहे एस चिक्कारंगप्पा इसके बाद दूसरे और तीसरे दौर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और संयुक्त 27वें स्थान पर रहे। खालिन जोशी (70) संयुक्त 37वें, राहिल गंगजी (70) संयुक्त 52वें और चिराग कुमार (77) संयुक्त 60वें स्थान पर रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top