अजमेर

मोहन भागवत को राष्ट्रपति बनाए जाने को लेकर ख्वाजा से मांगी दुआ

Dwaja sought from Khwaja for making Mohan Bhagwat a President

अजमेर। ख्वाजा साहब की दरगाह में स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए दुआ मांगी गई। जानकारी के अनुसार मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति की ओर से ख्वाजा के दर पर मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर मोहन भागवत को देश का राष्ट्रपति बनाए जाने को लेकर दुआ की गई।

खादिम सैयद फजले अमीन चिश्ती ने मंगलवार को बताया कि सैफी की समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष शकील सैफी और अन्य सदस्य चादर लेकर अजमेर पहुंचे और मोहन भागवत को देश का राष्ट्रपति बनाए जाने के लिए दुआ मांगी गई।

सेफी के हवाले से खादिम फजले चिश्ती ने बताया कि जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रवाद और देश की एकता और अखण्डता बनाए रखने के उद्देश्य से देश में विश्व को साथ लेकर काम कर रहे हैं उसी प्रकार का देश में राष्ट्रपति भी होना चाहिए।

उन्होंने बताया कि मोहन भागवत की देश भक्ति और राष्ट्र की सुरक्षा करने को लेकर किसी को कोई भी शक नहीं है। हिंदुस्तान का मुस्लमान भी राष्ट्र निर्माण में अपनी सक्रिय भूमिका निभाना चाहता है।

गौरतलब है कि आगामी जून माह में देश के लिए नए राष्ट्रपति का नाम सामने आने वाला है। मोहन भागवत अपने एक बयान में इस पद की दावेदारी अस्वीकार कर चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top