बीकानेर

परफेक्ट 32 डेन्टल केयर वल्र्ड का शुभारम्भ आज / इम्प्लान्ट, टेढे मेढ़े दांत तथा आधुनिक तकनीक की दर्द रहित दंत सर्जरी होगी / डॉ. अंशुल, डॉ. निकिता देंगी सेवाएं / हर शनिवार को देंगे नि:शुल्क परामर्श !

Dr Anshul & Dr Nikita (Bikaner)

Dr Anshul & Dr Nikita (Bikaner)

बीकानेर। यहां मेडिकल कॉलेज मार्ग पर स्थित सी=34 सार्दुलगंज में सोमवार को परफेक्ट ३२ डेंटल केयर वल्र्ड का शुभारम्भ होगा। दोपहर 12 बजे शिवबाड़ी मठ के अधिष्ठाता स्वामी संवित् सोमगिरीजी महाराज के कर कमलों से होने वाले इस डेंटल क्लिनिक में संभाग मुख्यालय के ख्यातनाम ईएनटी रोग विशेषज्ञ डॉ. जे.पी.गुप्ता के पुत्र डॉ. अंशुल एवं पुत्रवधू श्रीमती डॉ. निकिता सेवाएं देंगे। दंत रोगों के अत्याधुनिक सुविधाओं वाले इस क्लिनिक में अगस्त एवं सितम्बर माह के प्रत्येक शनिवार को फ्री परामर्श भी दिया जाएगा। इसी सम्बन्ध में बुलाए गए एक संवाददाता सम्मेलन में युवा डेंटिस्ट डॉ. अंशुल, डॉ. निकिता के साथ डॉ. जे.पी. ने संयुक्त रुप से बताया कि बीकानेरवासियों को ‘खुलकर मुस्कुरातेÓ के लिए दांतों की परेशानी से मुक्त अर्थात् स्वस्थ-सफेद होना जरुरी है। ऐसे में दांतों से सम्बन्धित हर समस्या से परेशान लोगोंके लिए निश्चिंतता के दावे के साथ वर्ष 2009 के जयपुर डेंटल कॉलेज के बैचरल इन डेंटर सर्जरी तथा पिडियाट्रिक व प्रिवेन्टिव डेन्टीस्ट्री तथा 2012 में मास्टर इन डेंटल सर्जरी डॉ. अंशुल जो कि अब तक राजधानी जयपुर की दर्शन डेंटल हॉस्पिटल के सीनियर कंसलटेंट (3 वर्ष) अपनी उत्कृष्ट सेवाएं यहीं से देंगे। क्लिनिक 4 जनों के फेमिली कार्ड सुविधा भी उपलब्ध कराएगा। बकौल डॉ. अंशुल दांतों के इलाज, इम्प्लांट व टेढे-मेढ़े दांतों सहित मसाला भरने व अन्य दर्द रहित इलाज सम्बन्धी बीकानेर के अनेक चिकित्सालयों ने बाहर के डॉक्टर सेवाएं देते हैं या रोगियों को बाहर जाना पड़ता है लेकिन अब नई तकनीक से सस्ता व सुलभ इलाज ‘परफेक्ट 32 डेंटल केयरÓ में अल्ट्रा वायलेट मशीनों के माध्यम से ही हो सकेगा। साथ ही दांतों के एक्सरे सुविधा भी क्लिनिक में ही रहेगी। पे्रस-कॉन्फे्रंस में समाजसेवी उद्योगपति गगनदीप अग्रवाल, सुनील कुमार बंसल, डी.के.अग्रवाल, सुधीर कुमार बंसल भी मौजूद थे।

मैंने अपने पुत्र डॉ. अंशुल को मेरे दिए संस्कारों में इस बात को महत्वता से समझाया गया है है कि एक चिकित्सक के पास लोग बहुत उम्मीद लेकर आते हैं, हमें अपने कर्म के साथ ईमानदारी से उसके साथ पेश आकर संतुष्ट करना होता है। थोड़ा समय जरुर लगता है लेकिन कमाई पेशेंश से ही होनी चाहिए। -डॉ. जे.पी.गुप्ता

———————————————————————————————–
Dr Anshul & Dr Nikita (Bikaner), Bikaner News, Bikaner Hindi News, Sanjay Joshi

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top