बीकानेर

महाशिवरात्रि पर्व पर होगा सामूहिक रुद्राभिषेक / मनसा पूर्ण सत्संग समिति बीकानेर का कार्यक्रम / पं. विनीत कुमार शर्मा के आचार्यत्व में होगा आयोजन

Pt. Vineet Kumar Sharma (Bikaner)

Pt. Vineet Kumar Sharma (Bikaner)

बीकानेर, 11 फरवरी। मनसापूर्ण सत्संग समिति बीकानेर के तत्वावधान में रामस्नेही सम्प्रदाचार्य सिंहस्थल पीठाधीश्वर महंत श्री रामदयाल जी महाराज के पावन सानिध्य में आगामी 20 फरवरी, सोमवार को महाशिवरात्रि महोत्सवोपलक्ष्य पर सामूहिक रुद्राभिषेक के आयोजन करने के लिए मीटिंग कर विचार किया गया।

Report By Journalist Rajeev Joshi (Bikaner)

Report By Journalist Rajeev Joshi (Bikaner)

समिति के अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा (पूजारी जी) ने बताया कि पिछले पांच वर्षों से पं. विनीत कुमार शर्मा (9413011884) के आचार्यत्व में 11 विप्रश्रेष्ठों द्वारा यह कार्यक्रम हर वर्ष होता है तथा 51 परिवार इस आयोजन में भाग लेते हैं। अत: यह आयोजन 20 फरवरी को सांय 7 बजे से 10 बजे तक रात्रि के प्रथम प्रहर में सुनारों की गुवाड़ स्थित बड़ा रामद्वारा, तीन खम्बों का चौक में करने का निर्णय लिया गया। मीटिंग में महन्त रामदयाल जी महाराज, समिति उपाध्यक्ष कैलाश सोनी, सचिव रामावतार सुथार, प्रचार मंत्री तुलसीदास पारीक तथा कार्यकर्ता शरद कच्छावा, मूलचन्द प्रजापत मौजूद थे। ज्योतिर्विद पं. विनीत कुमार शर्मा ने बताया कि सुख, शांति एवं समृद्धि तथा आरोग्यता के लिए यह आयोजन लगातार चौथे वर्ष किया जाएगा।
———————————————————————————————
Pt. Vineet Kumar Sharma (Bikaner), Bikaner News, Bikaner Hindi News, Rajeev Joshi

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top