बीकानेर

‘अच्छे लोकसेवकों की जमात खड़ी करेगी सभापा’ / कृषि-राजनैतिक व्यवस्था परिवर्तन अभियान सुचारु : गोदारा

Samast Bhartiya Party Chaudhry Mahendra Singh Godara Adressing Media in Bikaner.

Samast Bhartiya Party Chaudhry Mahendra Singh Godara Adressing Media in Bikaner.

बीकानेर। समस्त भारतीय पार्टी (सभापा) के नेता चौधरी महेन्द्र सिंह गोदारा ने कहा कि पार्टी का मुख्य उद्देश्य पांचों व्यवस्थाओं सामाजिक, सांस्कृतिक, आर्थिक, धार्मिक एवं राजनैतिक व्यवस्था पर रचनात्मक काम करके स्वच्छ राजनीति, प्रशासनिक कार्य कुशलता एवं व्यवस्था परिवर्तन है। क्योंकि इस समय देश में सभी पार्टियां केवल राजनैतिक व्यवस्था पर ही कार्य करके स्वहित साधने में जुटी है। दूसरी ओर जातिवाद व साम्प्रदायिकता को बढ़ावा देकर केवल वोट हथियाकर येन-केन प्रकारेण सत्ता पर काबिज होना चाहती है।

Report Updated By Journalist Rajeev Joshi (Bikaner)

Report Updated By Journalist Rajeev Joshi (Bikaner)

इसी वजह से सांस्कृतिक, सामाजिक, धार्मिक, आर्थिक व्यवस्था छिन्न-भिन्न हो गई है। जिससे देश में गरीबी, कुपोषण एवं बीमारियां बढ़ रही हैं और साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगड़ रहा है। गोदारा ने रविवार को अम्बेडकर सर्किल पर स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकार सम्मेलन में बताया कि चिंता का विषय यह है कि गरीब और गरीब होता जा रहा है व अमीर और अमीर होता जा रहा है जिससे आम जनमानस निराश, हताश व तनावग्रस्त है। ऐसी स्थिति में नेताओं की बजाए लोकसेवक की जमात खड़ी करने के लिए समस्त भारतीय पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने अपे्रल-2008 में पार्टी का गठन किया है। उन्होंने बताया कि हरियाणा, बिहार, मध्यप्रदेश, उत्तराखण्ड, उत्तरप्रदेश व पंजाब के बाद राजस्थान में सभापा उनके नेतृत्व में कृषि एवं राजनैतिक व्यवस्था परिवर्तन अभियान चलाने की ठानी है। गोदारा ने बताया कि गत कई दिनों से बीकानेर जिले के गांवों में नुक्कड़ सभाओं का दौर निरन्तर जारी है। जो अब तक 49 गांवों में 57 नुक्कड़ सभाएं पार्टी के बैनर तले कर चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि अब तक 1890 सदस्यों ने सभापा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। गोदारा ने यह भी बताया कि राजस्थान मिशन 2013 के तहत समस्त भारतीय पार्टी का संगठनात्मक ढांचा खड़ा किया जाएगा और 2013 के विधानसभा चुनाव लडऩे की तैयारी की जाएगी। जिसमें योग्य, ईमानदार, साफ छवि और त्यागी, तपस्वी विचारधारा के लोगों को पार्टी में जोड़कर लोकसेवकों की जमात खड़ी की जाएगी।
————————————————————————————-
Samast Bhartiya Party Chaudhry Mahendra Singh Godara Adressing Media in Bikaner, Bikaner News, Bikaner Hindi News, Journalist Rajeev Joshi

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top