बीकानेर

डॉ. राजू व्यास आज आएंगे बीकानेर

Dr Raju Vyas (Delhi-Bikaner)

Dr Raju Vyas (Delhi-Bikaner)

बीकानेर, 22 दिसम्बर। सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज, बीकानेर के वर्ष 1982 से 1987 बैच के छात्र एवं वर्तमान में फोर्टिस एस्कोर्टस हार्ट इंस्टीट्यूट दिल्ली के सीनियर कंसलटेंट डॉ. राजू व्यास शुक्रवार सांय दिल्ली से सड़क मार्ग से बीकानेर पहुंचेंगे।

Report Updated By Rajeev Joshi (Bikaner)

Report Updated By Rajeev Joshi (Bikaner)

डॉ. राजू व्यास यहां 24 दिसम्बर से शुरु हो रहे सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के पूर्व छात्रों के स्नेह मिलन समारोह में सपरिवार शिरकत करेंगे। इस बैच के छात्रों ने सन् 1982 में सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में प्रवेश लिया था और सन् 1988 में इन्टरनशिप के बाद देश के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1977 से 2000 तक बीकानेर में इंदिरा गांधी नहर परियोजना के प्रोजेक्ट डायरेक्टर के रुप में कार्यरत डॉ. एच.के.व्यास के पुत्र 47 वर्षीय डॉ. राजू ने अपना अध्यापन श्रीडूंगर महाविद्यालय में भी किया है। पुष्करणा समाज में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्यात जर्मनी एवं फ्रांस से विशेषत: प्रशिक्षित पीडिएट्रिक व कार्डियक सर्जन के रुप में डॉ. राजू व्यास अपने चिकित्सकीय पेशे के साथ-साथ राजनीति में भी रुचि रखते हैं। वे राजस्थान प्रदेश कांगे्रस कमेटी के सदस्य के रुप में भी चयनित हैं।
——————————————————————————————–
Bikaner News, Bikaner Hindi News, Dr Raju Vyas (Delhi-Bikaner), Rajeev Joshi, Rajiv Joshi, Dr H K Vyas, Sardar Patel Medical College-Bikaner, indira gandhi nahar Project

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top