बीकानेर

एसबीबीजे ने वितरित किए डेढ़ करोड़ से अधिक के ऋण

Sbbj Assistant General Manager Devendra Kumar & Gajner Sbbj Branch Manager M G Vyas.

Sbbj Assistant General Manager Devendra Kumar & Gajner Sbbj Branch Manager M G Vyas.

बीकानेर। स्टेट बैंक बीकानेर एण्ड जयपुर के सहायक महाप्रबन्धक द्वितीय देवेन्द्र कुमार ने किसान के्रडिट कार्ड व कृषि ऋण योजना के तहत 52 किसानों को एक करोड़ साठ लाख से अधिक के ऋण वितरित किये।

Report By Rajiv Joshi (Bikaner)

Report By Rajiv Joshi (Bikaner)

गजनेर में स्टेट बैंक बीकानेर एण्ड जयपुर की गजनेर शाखा द्वारा आयोजित कृषि ऋण शिविर में बड़ी संख्या में आस-पास आए किसानों ने शिरकत की। सहायक महाप्रबन्धक ने कहा कि बैंक सभी वर्गों के उत्थान के प्रति सावचेत है। विशेषकर किसानों की अर्थव्यवस्था में सुधार लाने की दिशा में आसान किस्तों पर ऋण उपलब्ध करा रहा है। समय पर ऋणों का चुकारा करके किसान प्रगति कर सकते है। उन्होंने गजनेर शाखा के वरिष्ठ ग्राहक एवं अतिथि हीरा सिंह बीका व श्रीकृष्ण सादानी को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर गजनेर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य पी.सैल्वन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। गजनेर शाखा प्रबन्धक एम.जी.व्यास ने बताया कि बैंक ने अपनी सामाजिक सेवा के तहत जवाहर नवोदय विद्यालय के पुस्तकालय के लिए पांच हजार रूपये भेंट किये है। उन्होंने एस.बी.बी.जै.बैंक की विभिन्न जमाओं और ऋण योजनाओ की विस्तार से जानकारी दी। संचालन रोहिताष तंवर ने किया। इस अवसर पर बैंक अधिकारी संगठन के सचिव जितेन्द्र माथुर भी उपस्थित थे।
———————————————————————————————-
Bikaner News, Bikaner Hindi News, Rajeev Joshi, Rajiv Joshi, Journalist Rajiv Joshi, Sbbj Gajner Branch Manager M G Vyas, Sbbj Assistant General Manager Devendra Kumar

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top