बीकानेर

हुण्डई का मेगा ऑलवेज अराऊण्ड कैंप आयोजित / 40 गाड़ियों की नि:शुल्क जांच, 5 हुई एक्सचेंज

Bharat hyundai, Bikaner Director Rajendra Gupta & Service Manager R P Sharma Adressing Media in Bikaner.

Bharat hyundai, Bikaner Director Rajendra Gupta & Service Manager R P Sharma Adressing Media in Bikaner.

hyundai Camp in Bikaner. Rally Ko Rawana Karte Gulab Singh Shekhawat & Rajendra Gupta

hyundai Camp in Bikaner. Rally Ko Rawana Karte Gulab Singh Shekhawat & Rajendra Gupta

बीकानेर, 19 सितम्बर। हूण्डई मोटर्स के अखिल भारतीय ‘मेगा ऑलवेज अराऊण्ड कैम्प’ के तहत रविवार को यहां जेएनवी स्टैच्यू सर्किल के समीप 40 गाड़ियों की फ्री चेक-अप एवं टाप अप ऑयल बदलाव किया गया वहीं 5 गाड़ियों की एक्सचेंज डिलीवरी, 45 नए ग्राहकों ने गाड़ी की विस्तृत जानकारी तथा सांय को ग्राहकों में जागृति के तहत हुण्डई की 8 कॉडल्स की प्रदर्शनी रैली भी विभिन्न मार्गों से निकाली गई।

Article By Journalist Vinay Joshi

Article By Journalist Vinay Joshi


संभाग मुख्यालय के डीलर भारत हुण्डई के निदेशक राजेन्द्र गुप्ता ने कैंप स्थल पर प्रेस-कॉन्फे्रंस आयोजित कर बताया कि इस मौके हमारे एक ग्राहक अनिल कुमार यादव को बेस्ट मेंटनेंस कार अवार्ड से भी नवाजा गया, साथ ही उन समस्त ग्राहकों को भी उपहार दिए गए जिन्होंने सर्विस कैंप में सेल्स, बुकिंग, डिलीवरी व एक्सचेंज सम्बन्धी जानकारियां लीं। इस मौके हुण्डई की कारों से सम्बन्धित क्विज व खेल प्रतियोगिता भी बच्चों के लिए आयोजित कर 20 उपहार दिए गए। गुप्ता ने बताया कि सांय 5 बजे रवाना हुई रैली को एसबीबीजे के एजीम गुलाब सिंह शेखावत ने झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली को जेएनवी स्टैच्यू से कान्ता खतूरिया मार्ग, पटेल नगर, पवनपुरी, डूप्लेक्स कॉलोनी, पंचशती सर्किल, अम्बेडकर सर्किल होते हुए पुन: गन्तव्य तक पहुंची। पत्रकारों को गुप्ता ने बताया कि हुण्डई ने अपने उत्पादों के प्रमोशन के तहत ही आज का सफलतम दूसरी बार आयोजन किया जिसके सकारात्मक परिणाम मिलते हैं। कैंप में एसबीबीजे द्वारा 8 फीसदी ऋण पर गाड़ियों के विक्रय की जानकारी भी दी गई। प्रेस-कॉन्फे्रंस के दौरान भारत हुण्डई के सर्विस मैनेजर आर. पी. शर्मा, सैल्स मैनेजर अमित टॉक, मनोज भादाणी, एसबीबीजे के असिस्टेंट मैनेजर मार्केटिंग अशोक, पुरुषोत्तम पलोड़ सहित अनेक हुण्डई प्रतिनिधिगण मौजूद थे।

‘लॉ मेन्टेनेन्स, 2 साल की वारंटी = हयूण्डई ऑनली’
बीकानेर। ‘ह्यूण्डई’ यह नाम उस कार निर्माता कंपनी का है जिसका मुख्यालय कोरिया है। पूरे विश्व में जिसके 8 प्लांट है जिसमें 3 भारत में ही हैं। यही नहीं सर्वाधिक 110 देशों को एक्सपोर्ट भी ह्यूण्डई कारें भारत से हो रही है। इस बात की जानकारी ‘भारत हयूण्डई’ के निदेशक राजेन्द्र गुप्ता ने रविवार सांय पत्रकारों को देते हुए बताया कि ‘हमारी’ क्वालिटी ही यही है कि कार का इंजन स्वयं बनाते हैं तथा लो मैन्टेनेंस व अन्य कारों की बनिस्बत असीमित किलोमीटर तक दो वर्षों तक वारंटी भी सिर्फ हयूण्डई ही देती है। गुप्ता के अनुसार कार हर व्यक्ति की आवश्यकता या सपना होती है प्रोडक्ट प्रमोशन बाबत् आज के मेगा ऑलवेज अराऊण्ड कैम्प में कार से सम्बन्धी विविध जानकारियों का आदान-प्रदान बगैर भ्रांतियों के आसानी से हो जाता है। राजेन्द्र के मुताबिक उनका उद्देश्य ग्राहक को संतुष्टि प्रदान करना-सेटिस्फैक्शन लेवल बढाना है क्योंकि सर्विस देंगे तभी सेल्स बढेग़ी। उन्होेंने यह भी बताया कि वे वर्ष 2003 से हयूण्डई के अधिकृत डीलर हैं तथा उन्होेंने 3500-4000 तक हयूण्डई के विभिन्न 8 मॉडल्स विक्रय किए हैं। शीघ्र ही हयूण्डई के सर्वाधिक चर्चित और उत्कृष्ट उत्पाद ‘आई-टेन’ के नए आकर्षक और स्पोटी लूक को कंपनी आगामी 24 सितम्बर को अखिल भारतीय स्तर पर लांच करेगी।
———————————————————————–
Bikaner News, Bikaner Hindi News, Journalist Vinay Joshi, Bharat hyundai Bikaner Director Rajendra Gupta, Service Manager R P Sharma, Manoj Bhadani

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



Most Popular

To Top