मनोरंजन

13 साल की उम्र में ‘सोनम कपूर’ के साथ थिएटर में हुई थी ये गन्दी हरकत!

मुंबई 06 मार्च। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में सोनम कपूर एक इवेंट में ब्लैक ड्रेस में नज़र आई थी। इसमें उनकी तस्वीरें कुछ अखबारों ने अलग तरह से पेश कीं। इससे सोनम कपूर बहुत गुस्सा हुई।

तस्वीरों को गलत एंगल से छापने और हैडिंग लिखने पर सोनम कपूर ने ट्विटर पर आपत्ति जताई है। सोनम कपूर ने अंग्रेजी अख़बारों को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, ” मैं अपनी ड्रेस में बेहद सहज थी। मैंने कुछ काम की बातें भी की थीं, पर आप लोग सिर्फ इसे ही रिपोर्ट कर रहे हैं।”

सोनम कपूर ने एक और दूसरे ट्वीट में लिखा, ”सेक्सिस्ट बकवास। फोटोग्राफर्स ने ये तस्वीरें अपने तरीके से ली और साफ़ सी बात है, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे अपने शरीर पर नाज़ है।”

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर बताया कि 13 साल की उम्र में वो मॉलेस्टेशन की शिकार हुई थीं।  सोनम ने बताया एक दिन जब वो फिल्म देखने गई, तब अंधेरे में किसी अंजान शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। इस घटना के बाद सोनम काफी घबरा गई थीं, लेकिन अंधेरा होने की वजह से वो उस शख्स को देख नहीं पाई।

सोनम ने बताया कि उन्होंने ये बात अपनी टीचर को बताई तो उनकी टीचर ने कहा कि सिर्फ छूना ही मॉलेस्टेशन ही नहीं होता, रेप को मॉलेस्टेशन कहते हैं। हालांकि सोनम अच्छे से जानती थीं कि वो मॉलेस्टेशन का शिकार हुई हैं, इसलिए फिर उन्होंने ये बात अपनी मां को बताई।

सोनम ने आगे बताया कि हमारे देश में ना तो सेक्स-एजुकेशन है, नां ही इसके लिए कोई सिस्टम है। जिस वजह से महिलाएं खुद को ही दोषी मानना शुरू कर देती हैं और डिप्रेशन में चली जाती हैं। लेकिन कोई आपको अगर गलत तरीके से देखता है, तो इस पर वो गलत है आप नहीं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top