खेल

गेंद से छेड़छाड़ के विवाद को लेकर डिविलियर्स ने तोड़ी चुप्पी

De Villiers smiled at the dispute over the ball tampering

साउथंपटन: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में हार के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के ताजा विवाद के बाद कहा है कि उनकी टीम ने कुछ भी गलत नहीं किया। दक्षिण अफ्रीका को मैच में दो रन से शिकस्त झेलनी पड़ी और मेहमान टीम उस समय मुश्किल में घिर गई जब डिविलियर्स को लगता है कि उन्हें इंग्लैंड की पारी के दौरान गेंद से छेड़छाड़ का आरोपी बनाया जा सकता था।

पारी में 33वें ओवर के बाद लगा कि डिविलियर्स गेंद बदलवाना चाहते हैं। लेकिन बाद में उन्होंने खुलासा किया कि वह अंपायर क्रिस गैफेनी और रोब बैली से कह रहे थे कि उनकी टीम अवैध तरीके से गेंद की हालत बदलने के लिए जिम्मेदार नहीं है। आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टैस्ट कप्तान फाफ डु प्लेसिस को गेंद से छेड़छाड़ के मामले में उनकी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था और डिविलियर्स को लगा कि उनकी टीम पर एक बार फिर खतरा मंडरा रहा है। लेकिन उन्होंने कहा कि अंपायरों ने बाद में गेंद नहीं बदली जो इस बात का सबूत है कि दक्षिण अफ्रीका ने कुछ गलत नहीं किया।

मैच के बाद जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगा कि उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाएगा, डिविलियर्स ने कहा कि हां, ऐसा लगा।उन्होंने कहा कि अंपायरों को लगा कि गेंद की हालत बदली गई है, उन्होंने इस तरह से बोला जिससे हमें लगा कि टीम के रूप में हम जिम्मेदार हैं। डिविलियर्स ने कहा कि मैं इसे लेकर काफी निराश था लेकिन अब यह मामला खत्म हो गया है। कुछ नहीं हुआ, कोई जुर्माना नहीं लगा और ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top